जशपुर में ड्राईवर की लोम हर्षक हत्या

0
283
,

शराब के नशे में आपसी झगड़े में हत्या की संभावना

मृतक उमेश यादव रह चुका है जुदेव परिवार का पूर्व ड्राईवर

रायगढ़ दर्पण प्रतिनिधि शैलेन्द्र कुमार द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार जशपुर के बांकी टोली में गत रात्रि स्थानीय लोगों ने उमेश को खून से लथ पथ अवस्था में देख तत्काल कोतवाली पूलिस को इसकी सूचना दी।कोतवाली पूलिस टीम ने तुरंत मौके पर पहुंच उमेश की साँसे चलती देख स्थानीय लोगों की मदद से उसे जिला अस्पताल पहुँचाया जहाँ गत रात्रि लगभग साढ़े 10 बजे उमेश ने ईलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया।

शरीर पर सांघातिक चोट के निशान देखते हुए पूलिस ने इसे प्रथम दृष्टया हत्या का मामला मानते हुए अपनी विवेचना प्रारम्भ कर दी है , जिसमें जाँच पूरी होते तक पूलिस कुछ भी बताने के पक्ष में नही है । कुछ स्थानीय अपुष्ट सूत्रों के अनुसार उमेश और उसके दोस्त शराब पार्टी कर रहे थे कि दरम्यान आपस में किसी बात पर विवाद शुरू हो गया जो अचानक ही हिंसात्मक हो गई इसी दौरान उमेश के दोस्त ने उमेश पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिये जिससे उमेश संभल नहीँ सका और वहीं गिर पड़ा। उमेश को मरा हुआ जान कर उसका दोस्त मौके से भाग निकला।

पूलिस का कहना है कि उन्होंने हमलावर को पकड़ने के लिए पूरी घेराबंदी कर रखी है और शीघ्र ही आरोपी उनकी गिरफ्त में होगा और हत्या के वास्तविक कारणों का पर्दाफाश हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here